मालिक

श्री जे पी त्यागी ने वर्ष 1 99 8 में रियल एस्टेट उद्योगों में परिचालन शुरू कर दिया था और 2015 में विशाल अचल संपत्ति समूह के रूप में स्थापित किया था।

हमारी नवीनतम परियोजना बरसाना, मथुरा में “केआरएस श्री राधा रानी टाउनशिप” है, जो 218 एकड़ लगभग सफलतापूर्वक पूर्ण हो गई है।

संपत्ति विकास संगठन

लीड ऑडिटर द्वारा प्रमाणित एक आईएसओ 9 001: 2008 कंपनी – एफवीक्यूआई, केआरएस ग्रुप एक 8 साल पुराना व्यावसायिक रूप से प्रबंधित संपत्ति विकास संगठन है जो एक सिद्ध और विश्वसनीय ट्रैक रिकॉर्ड के साथ आवासीय, वाणिज्यिक के लंबवत में 6 मिलियन वर्ग फुट के निर्मित क्षेत्र के विकास के साथ विकसित हुआ है। , खुदरा और आतिथ्य। वर्तमान में, ग्रुप के ऑपरेशन बरसाना, नोएडा और फरीदाबाद में फैले हुए हैं।

केआरएस होम डेवलपर्स ने वर्ष 2008 में अपना मिशन शुरू किया, पेशेवर अचल संपत्ति परामर्श सेवाएं प्रदान करके अपने ग्राहकों की संपत्ति और कल्याण को बढ़ाने के लिए एक दृष्टि के साथ अब तक हमारे पास 15000 से अधिक संतुष्ट ग्राहक हैं। और अधिक 500 अनुभवी बिक्री क्षेत्र हमारे साथ बलों। कंपनी के हितों की देखभाल करते समय: – पेशेवरों की हमारी ज्ञान टीम अपने ग्राहकों के हितों की रक्षा और प्रचार करने के लिए प्रतिबद्ध है।

केआरएस में सभी बिक्री व्यक्ति अच्छी तरह से शिक्षित और पर्याप्त रूप से प्रशिक्षित हैं। हमारे घर के प्रशिक्षण कार्यक्रम के माध्यम से पर्याप्त अचल संपत्ति ज्ञान और कार्य नैतिकता कोड की समझ उन्हें प्रदान की जाती है।

केआरएस में, हम ब्रांड बनाने और ब्रांड वादे को देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

केएसआर ग्रुप ऑफ़ कंपनीज हार्ड कोर बिजनेस प्रोफेशनल और अनुभवी व्यक्तियों का एक संगठन है। यह कारखाना ग्रेटर फरीदाबाद (हरियाणा) के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है। कंपनी आईएसओ 9 001-2008 के तहत कवर किया गया है। कंपनी ने अलग-अलग ग्राहकों की बदलती मांगों के साथ गति रखी है, लक्षित विकास और नई अद्भुत अवधारणा को नवाचार करके, बाजार में पहले से लॉन्च किए गए मौजूदा उत्पादों में सुधार किया है। कंपनी ने 15 वर्षों से अधिक का अनुभव रखने वाले पेशेवरों की एक टीम शामिल की है।

हमारी कंपनियों:


1. केआरएस होम डेवलपर्स प्रा. लिमिटेड.

2. केआरएस मल्टीप्रो प्रा. लिमिटेड.
3. केआरएस बिल्ड इन्फ्रा प्रा. लिमिटेड.
4. केआरएस निर्माण कं
5. केआरएस मल्टीलब प्रा. लिमिटेड.
6. केआरएस शिक्षा
7. केआरएस राहना भरने स्टेशन
8. केआरएस गोस्वा धाम